Tips And TricksTrending & Interesting

कैसे पता लगाए आपकी GF FB Whatsapp पर किससे बातें करती हैं – Android Phone Monitoring

How To Monitor Other Mobile Phone Activity

mobile kaise monitor kare

आपक़ी Girlfriend अपने मोबाइल फोन पर सबसे ज़्यादा बातें किससे करतीं हैं क्या आपको पता हैं ? क़्या आप ही उस लडक़ी के राजकूमार हैं ? क़्या आपक़ी गर्लफ्रेंड आपसे सबसे ज़्यादा Close हैं ? या आपकों इन बातों को लेकर मन में क़ोई संदेह हैं | कहीं आपक़ी गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड आपक़ो धोख़ा तो नहीं दे रहे |

आज की Technology के Era में बहुत कूछ Possible हैं, और यह आपक़ी हेल्प भी करेंगी यह जानने में क़ी आपक़ी गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड सबसे ज़्यादा क़िस्से बात करते हैं | कौन किसे call करता हैं, कब phone किया था, कितनी देर बात हुई, कोनसे फोटो आपस में share किये आदि, इन सब बातों का आपक़ो पता चल सकता हैं.

लेक़िन इसके लिए दूसरे व्यक्ति का mobile phone आपके हाथ में हो तब ही आप यह सब कर सकते हैं. और अग़र आप चाहते हैं की किसी के भी फ़ोन का कंट्रोल आपके हाथ में आ जायें और आप आसानी से उसकी हर activity पर नजर रख सकें तो इसका सिर्फ एक साधारण सा तरीका हैं – Mspy App.

Mobile Monitoring App

ऐसे लगाए अपने पार्टनर के प्यार का पता –

Mspy एक monitoring app होता हैं, इसके जरिये Whats app Messages, groups Msgs, internet history, facebook history,Google or Twitter की monitoring की जा सकती हैं | सिर्फ इतना ही नहीं इससे आप location track भी कर सकते हैं | इसकी हेल्प से आपका किसी दूसरे के मोबाइल पर अपने मोबाइल जैसा कंट्रोल हो सकता हैं.

आखिर कैसे काम करता हैं यह App

software for android, how to monitor mobile phone calls, calls messages on facebook

Also Read : 

Collection Of Top 21 Sad Bewafa Shayari

Best 2 Line Sad Status For WhatsApp

आकर्षक व्यक्ति कैसे बनें

loading...