सपने में अर्थी, लाश, शव को देखने का मतलब क्या होता हैं

सपने में अर्थी देखना लाश शव देखना का मतलब क्या होता हैं

sapne me arthi dekhna, sapne me lash ko dekhna, सपने में अर्थी देखना, सपने में शव देखने का मतलब

अगर कोई व्यक्ति अपने में देखें की उसके सामने से किसी व्यक्ति की अर्थी गुजर रही हैं तो इसका क्या मतलब होगा (अर्थी दिखाई देना) ? यह स्वप्न बड़ा अजीब सा होता हैं, लेकिन सपने में अर्थी देखना अच्छा है, अगर कोई रोगी सपने में अर्थी उठते या रस्ते से जाते हुए देखे तो इसका मतलब होगा की उस रोगी की बीमारी जल्द ही समाप्त होने वाली हैं. वह फिर से स्वस्थ हो जायेगा ऐसा अगर रोगी यानि बीमारी व्यक्ति यह स्वप्न देखें तो उसका यही अर्थ होगा.

और अगर सामान्य व्यक्ति स्वप्न में अर्थी देखें तो इसके अन्य अर्थ होंगे यानी उसके जीवन में चल रही परेशानियां जल्द विदा हो जाएंगी व उसको अगर कोई शारीरिक तकलीफ हैं तो वह भी ख़त्म हो जाएगी . तो इस तरह अर्थी दिखना शुभ माना जाता हैं.

लाश शव देखना

(शव यात्रा) इसी तरह अगर कोई व्यक्ति सपने में लाश शव को देखे तो इसका अर्थ भी शुभ होता हैं, यह स्वप्न धन लाभ की और संकेत देता हैं. ऐसे में सपने में शव देखने वाले व्यक्ति को कहीं से भी धनलाभ होता हैं, उसको ढेर सारा पैसा मिलता हैं.

अगर व्यक्ति खुद ही लाश के साथ चल रहा हो ऐसा वह सपने में देखे तो उसका जल्द ही भाग्य खुलने वाला है, उसकी भाग्यवृद्धि होगी ऐसा समझना चाहिए. इस तरह स्वयं लाश यानि अर्थी को लेजाता हुए कोई देखे तो यह बिना मेहनत के फल मिलने की और संकेत देता हैं. इस तरह सपने में अर्थी देखनासपने में लाश शव देखने का मतलब दोनों ही शुभ होते हैं एक स्वप्न धन देता हैं दूसरा स्वास्थ्य प्रदान करता हैं.

 

Leave a Reply

error: Please Share This but dont Copy & Paste.