Phone Par Ladki Kaise Impress Kare – (Kya or Kaise Baat Kare)

Phone Par Ladki Kaise Impress Kare Pataye?

how to

Ladki se phone par kaise baat kare – बहुत से लड़के-लड़की ऐसे होते है जो की Relationship में आना चाहते हैं लेकिन उनके पास Boyfriend/Girlfriend banane ke tarike नहीं होते हैं, वो अपने आपको Unfeet महसूस करते हैं.

आप अंदर से चाहते तो हैं की आपके पास भी कोई हो जिससे आप प्यार भरी बातें करे और वह भी आपसे खूब प्यार से बात करें. लेकिन Skills न होने के वजह से बहुत बार यह mission failed हो जाता हैं. और हम अपनी किस्मत को दोष देने लगते है. यह किसी और का नहीं हमारा खुद का personal experience हैं.

“Love Talks” पर हमारे love experts ने और भी article लिखे हैं इन्हें भी पडें. यह उन्होंने अपने personal experience को आपके साथ इन article में share किया हैं.

उम्मीद करते हैं आपको हमारे द्वारा दी गई skills काम आये. चलिए अब हम “ladkiyon se phone par kya baat karna chahiye (kaise kare) इस Topic पर बात करते हैं. हम कुछ tips share कर रहे हैं इन्है ladki ya ladke se baat karte samay ध्यान में रखें.

  • Phone Karne Se Pahale Ek Dusre Ke Bare Me Janna

सबसे पहली और important बात यह हैं की आपकी उस लड़की से मुलाकात कैसे हुए, इस point को लेकर उस ladke या ladki वह जो भी person हो उस से अच्छे से बात की जा सकती हैं. उसके बारे में अच्छे से जान ले.

आप उसके किसी friend से उसके बारे में पूछ सकते है. इससे आपको उस ladki ko Impress karne में help होगी. “वो लड़की मन ही मन सोचेगी wow यह मेरे बारे में कितना कुछ जानता है”

ऐसा होने पर वह आपके साथ बात करने में “Insecure” महसूस नहीं करेगी.

  • Bewajah Call Na Kare

Phone करने से पहले एक अछि सी वजह भी ढूंढ लें बिना किसी topic के new girl से बात करना ठीक नहीं रहेगा, ऐसा करने से वह आपसे impress नहीं होगी. जरुरी है की हर बार कोई रीज़न हो phone करने का और उस reason में ही new topic को जोड़ दें बस और बात को थोड़ा लंबा खींचे.

याद रखें लड़की से phone par baat karte waqt अगर आपको ऐसा महसूस हो रहा हो की लड़की मुझसे बात नहीं करना चाह रही है तो सिर्फ काम की बात कर के फ़ोन रख दें.

अगर उस लड़की का दिल जितना है तो better यही रहेगा. जब आप शुरुआत में लड़की को call करेंगे तो स्वाभाविक सी बात हे की लड़की आपसे सिर्फ काम की ही बात करेगी. इसलिए नाराज न हो और अपने mission में लगे रहो.

  • Baat Karne Se Pahle Topic Chunle

phone par ladki kaise pataye tarike tips

For Example अगर आपने लड़की को home work पता करने के लिए फ़ोन किया था तो homework पूछने के बाद उससे कोई नई topic पर conversation start कर दें. इसलिए फ़ोन लगाने से पहले ही सारी planning कर लें. ताकि आप बात करते समय हिचकिचाहट feel न करें.

  • Free Time Par Hi Call Kare

हमेशा ऐसे वक़्त पर call करें जब लड़की free रहती हो, अगर आप उसे ऐसे वक़्त पर call करेंगे और उससे बात करना चाहेंगे तो वो आपको टालेगी, कहेगी में अभी busy हु बाद में बात करुँगी तो आपको बुरा लगेगा इसलिए पहले से ही तैय्यारी करके call करे यह पता करले की कोनसे Time पर वह लड़की Free रहती है.

  • Facebook Par Bhi Chat Kare

फ़ोन पर शुरुआत में ज्यादा बात करना भी ठीक नहीं है अगर आप उस ladki ko impress karna chahte हो तो उस लड़की से शुरुआत में facebook पर ज्यादातर chat करें और उससे अपने बारे में पूछे. Ladki ko impress karne ke liye सबसे शानदार trick यह है की – सिर्फ लड़की की सुने, आप उसके बारे में इंटरेस्ट दिखाई लड़की को Chat पर feel करा दे की आप उसमे interest रखते हैं और Care करते है.

  • Khichdi Batein Na Karein

Phone पर बात करते समय लड़की को बोलने का समय ज्यादा दें, उसे अपनी बात share करने का मौका पहले दें. और जब वह लड़की बोलती है तो उसकी बातों को ध्यान से सुने, उस लड़की के बोलते समय बिच में आकर बात न काटें. आपको कैसे भी करके लड़की को यह feel करवाना है की आप उसकी care करते हैं.

  • Sense Of Humour

हम यह पहले भी कह चुके है की Serious type के ladki या ladke को कोई पसंद नहीं करता, इसलिए phone पर बात करते समय या class, office जहाँ भी आप मिले हमेशा cool behave करे. जिससे लड़की को लगे की आप सचमे कमाल के हो. खुशमिजाज लड़के को सब पसंद करते हैं.

Phone Par Ladki Se Kya or Kaise Baat Kare Tips

ladki se phone par kaise baat kare ladki kaise impress kare

How to impress a girl on phone ?

अगर वह लड़की आपकी classmate है या आपके साथ office में work करती हैं तो कभी-कभी जान बचकर आप School/office न जाये और फिर शाम को उस ladki को call करके पूछे की आज office/school में क्या हुआ, क्या homework दिया है, (थोड़ा काम आगया था इसलिए में नहीं आ पाया) etc ऐसे बात Start करे.

आप इस बात को जितना serious लेंगे उतनी ही problems create होंगी, इसलिए इस बात पर ज्यादा ध्यान न दें की में कैसे बात कर पाऊंगा, आप जब कोई topic रखेंगे तो अपने आप बातें आने लगेंगी बस आप serious मत होना. उम्मीद है phone par ladki se baat karne ke special tips आपके काम आये.

उम्मीद है दोस्तों हमारे Love Guru Experts द्वारा बताई गई बातें आपके बहुत काम आये. हम तो यही दुआ करेंगे की आप ढेरों लड़कियां पटाये ताकि जिंदगी में आपको यह पछतावा न हो की यार “काश मैंने भी यह सब किया होता” फ़ोन पर बात कैसे करे, फ़ोन पर लड़की कैसे पटाये.

दोस्तों जिंदगी में जो कुछ आपको सही लगे वह सब करिये, लोगों से मत डरिये की लोग क्या कहेंगे, क्या सोचेंगे. इससे कुछ फर्क नहीं पड़ता – लोग तो आप चाहे जैसे हो वो हमेशा कुछ न कुछ कहते ही रहेंगे.

Agar aapko koi Tips samajh nahi aai ho to Comment karke apni pareshani hame btaye ham aapki help karenge.

64 Comments

  1. shivam
    • HindiMind
    • Aniket sharma
  2. munna
    • Ask Your Question
  3. rajuu jii
    • Ask Your Question
  4. saudquresh
  5. madanlal
    • Ask Your Question
  6. sidhu
    • Ask Your Question
  7. Tapas
    • Ask Your Question
  8. ved
  9. Sanjeet
    • Ask Your Question
  10. Naveen.prajapat
    • Ask Your Question
  11. Rahul
    • Hemant kumar
  12. Mukesh
    • Ask Your Question
  13. anand
  14. Subh vishwakarma
    • Ask Your Question
  15. Vivek Singh
    • Ask Your Question
  16. Arya
  17. Tiger
  18. Prakhar
  19. sid
  20. bhopraj rawal
  21. Abhishek
    • Ask Your Question
  22. chintamani
    • Ask Your Question
  23. Sandeep
  24. Amrendra singh
  25. Kishan
    • Ask Your Question
  26. fz fayaz
  27. Chirag jain
  28. Rohit MALVIYA
    • kabir singh
  29. Sunil Kumar
  30. Yaseen
  31. krishan jangra
  32. sanket chaturvedi
  33. Raja
  34. Shivaya
  35. Yash solanki
  36. Chandrakant nirmalkar
  37. Ajay
  38. priyanka rao
  39. pradeep kumar
  40. Banty
  41. yuvraj kumar
  42. khageswar pandey
  43. Jagdish
  44. Siddharth kunar
  45. Siddharth kashyap
  46. amit

Leave a Reply

error: Please Share This but dont Copy & Paste.